facebook post pr auto like kaise kre

XmarTy fans

Dosto.....
Aap to jante hai facebook par hamesa kuch na kuch naya hota rahta hai, isse pahle mai facebook se jude kuch trick bata chukka hu, To aaj is post me batane wala hu O hai facebook pr apne Photo, Status pr auto like aur Comment kaise kre, Jaise ki aap hamesa facebook pr photo, status update karte hai aur chahte hai kaise zayada se zayada like mile. Is trick se aap apne Photo pr ek bar me 200 like aur ek baar me 10 Comment kar sakte hai, To chaliye jante hai ki facebook pr auto like aur Comment kaise karte hai


Facebook post pr auto like kaise kare

Facebook post pr auto like kaise kare


Step1- 
              sbse phle yaha se dj liker app install kre 
Step 2-
             Install  karne ke baad isse Open karke Apna facebook account Login kre, Login hone ke baad Success hoga. Aur ek page open hoga. Jisme aap waha par diye gye below number ko type karne ke baad me Submit par click kre. Aur 10 second tak wait kre.

Step 3-
            Ab ek new page open hoga. Agar aapko kisi Post ya Photo pr like karna ho to Use auto like pr click karke auto like kar sakte hai. Aur agar Comment karna ho to Use auto Comment  click karke auto comment kar sakte hai. To ham yaha Photo pr auto like karne ke bare me jange isliye Use auto like pr click kre.

Step 4-
             Jaise hi Use auto like par click karnge to ek new page open hoga jisme aapko Post aur Photo pr like karne ke bare me puchega jisme se aapko Photo pr click karna hai.

Step.5-
              Uske baad ek new page open hoga jisme aapko Profile pic pr like karna ho to Profile Photo pr click kre. Ya phir Upload kisi aur pic pr like karna ho to Mobile Upload pr click kre, mai yaha Profile photo pr click karna hai.

Stap 6 :----
                    Jaise hi profile photo pr click karte hai to aapka sabhi profile pic ki list open ho jati hai aur aapko jis photo pr auto like karna hota hai uske samne pahle select kre ki kitna like karna hai. Aap ek baar me 20 se 200 like kar sakte hai. 200 select karne ke baad Submit pr click kar dete ha


Submit karne ke baad kuch second Redirecting hoga aur phir facebook login page open ho jayega. ab aapke photo pr like ho gya hoga.

Note :--- Isse Trick ko ek baar try karne ke baad Dubara 15 min.. ke baad use kar sakte hai. Is traha se se aapne Apne Photo pr Unlimited like aur Comment kar sakte hai.

To Dosto ye Trick aapko kaisa laga hame Comment kar ke bateye aur aapko like karne me koi problem hota hai to bhi comment karke hame bataye. Aur issi traha ki new Trick ki update pane ke liye aap hamare Facebook Group se jude aur Facebook Page like karna na bhule. Aur ye trick aapko pasand aaye to apne Dosto ke sath share karna na bhule. Facebook post pr auto like kaise kare Hindi me