jio prime membership offer recharge plans in hindi

XmarTy fans
0

jio prime membership offer recharge plans in hindi


jio prime membership offer recharge plans in hindi आज mukesh ambani ने ek baar phir jio recharge plans अपने prime membership के  members के लिए launch किया

jio prime membership के लिए, दो और monthly योजनाओं 303 रुपये recharge पिछले हफ्ते घोषणा की योजना के अलावा अन्य offers
उपलब्ध हो जाएगा। सबसे सस्ता मासिक योजना 149 रुपये है जो किसी भी रूकावट के बिना Free voice call और 2GB डेटा प्रदान करता है। एक अन्य योजना एक सीएलएसए नोट के अनुसार, 499 रुपये recharge के लिए 60 जीबी (2GB internet data per day ) और unlimited call प्रदान करता है।

jio prime membership offer recharge plans in hindi


reliance jio offers


 रिलायंस जियो सभी 1 मार्च से अपने जियो prime membership के लिए ग्राहकों पर दाखिला, प्रभावी रूप से एक वर्ष के लिए 10 रुपये प्रति दिन के लिए 1 जीबी उच्च गति 4G डेटा और मुफ्त कॉल की पेशकश शुरू करने के लिए ready है। जियो prime membership के लिए  joining fees 99 रुपये प्रति वर्ष किया जाएगा। असीमित मुफ्त voice, मुक्त 'हैप्पी न्यू ईयर' योजना में की पेशकश डेटा 303 रुपये प्रती माह की कीमत के लिए एक और 12 महीने के लिए जियो prime membership के सदस्यों के लिए उपलब्ध हो जाएगा। जियो prime membership के सदस्यों को भी इस योजना के अलावा 31 मार्च, 2018 तक जियो मीडिया सेवाओं gift मिल जाएगा, जियो 149 रुपये और 499 जो प्रस्ताव पर दो नए मासिक टैरिफ योजना को शुरू करने की योजना बना रही 2GB और Free voice  के साथ 60 जीबी डाटा,

jio prime के कार्यक्रम

 "चैनल भागीदारों और खुदरा विक्रेताओं के साथ हमारी चर्चा के अनुसार, रिलायंस जियो के तहत और अधिक टैरिफ योजनाओं से पता चला है" "यह 99 रुपये के एक बार सदस्यता प्रभारी 31 मार्च, 2017 से पहले भुगतान करने की आवश्यकता है," सीएलएसए नोट में कहा है |

 योजनाओं 303 रुपये पिछले हफ्ते घोषणा की योजना के अलावा अन्य offer उपलब्ध हो जाएगा। सबसे सस्ता मासिक योजना 149 रुपये है जो किसी भी रूकावट सीमा के बिना voice calling और 2GB डेटा प्रदान करता है। एक अन्य योजना 499 रुपये के लिए 60 जीबी (2GB per day data ) और unlimited voice call देता है, "यह कहा।

jio recharge plans
Rs  -  GB   -    days
999 - 60   -      60
1999- 125 - 90
4999- 350 - 180
9999- 750 - 360

जियो भी सीएलएसए के अनुसार, किसी भी रूकावट के बिना 60/125/350/750 जीबी का डाटा 60/90/180/360 दिनों के लिए वैधता और साथ 999/1999/4999/9999 रुपये के लिए लंबी अवधि की योजनाओं की पेशकश करेगा।

जियो नया टैरिफ योजनाओं के ठीक प्रिंट बाहर वर्तनी, सीएलएसए नोट में कहा गया है कि जब तक जियो activate करने के लिए membership Apps इन सभी योजनाओं के लिए उपलब्ध है, कंपनी पहले 1000 मिनट / माह तक free voice call देगी, जिसके बाद ही जियो local कॉल नेटवर्क मुक्त हो जाएगा। इसके अलावा, "जियो prime membership और इसके लाभ को रद्द किया जा सकता है जब तक कि 149 रुपये की न्यूनतम रिचार्ज हर महीने किया जाता है," यह कहा।

 जियो टैरिफ जो 31 मार्च से पहले जियो prime membership के लिए साइन अप करने में विफल उपयोगकर्ताओं के लिए 31 मार्च के बाद, जियो की योजना है कि न केवल अपने प्रतिद्वंद्वियों से टैरिफ योजनाओं मैच होगा की घोषणा करेंगे, लेकिन यह भी अपने साथियों की तुलना में 20 प्रतिशत अधिक डेटा की पेशकश करेगा, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी 21 फरवरी आक्रामक पुश को कहा था

अपने संबोधन आखिरी सप्ताह में अंबानी ने कहा था कि जियो पार कर 100 मिलियन ग्राहकों। जियो इन ग्राहकों को पकड़े हुए अधिक उपयोगकर्ताओं को जोड़ते समय के लिए उत्सुक हो जाएगा। इस के लिए, दूरसंचार कंपनी कमीशन उद्योग के आदर्श से अधिक की दर की पेशकश की है,

सीएलएसए ने कहा। "चैनल भागीदारों के साथ हमारी चर्चा से पता चलता है कि जियो भी उप 3 प्रतिशत के उद्योग के औसत की तुलना में रिचार्ज पर 6 प्रतिशत से अधिक की काफी ज्यादा कमीशन दरों की पेशकश की है।

 हम शुल्कों में काफी डेटा उपयोगकर्ताओं के लिए आकर्षक मिल, वहीं उच्चायोग दरों जियो prime के उच्च membership के लिए एक जोड़ा धक्का प्रदान करते हैं और एक उच्च जियो प्रभार्य ग्राहक आधार के साथ शुरू करने के लिए अनुमति चाहिए, "सीएलएसए नोट में कहा गया है। जियो अपनी शुरुआत के सिर्फ 83 दिनों में 50 लाख ग्राहकों को पार किया था, प्रति दिन 6 लाख ग्राहकों की औसत दर से जोड़ने और फेसबुक, WhatsApp और स्काइपे की तरह वैश्विक दिग्गजों की ग्राहक अलावा दरों में श्रेष्ठ। अपनी तीसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा करते हुए रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कहा था कि जियो 31 दिसंबर, 2016 के रूप में 72.4 करोड़ ग्राहक हुई हैं।

 प्रतिद्वंद्वियों को पकड़ने नहीं हो सकता सीएलएसए एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया और दूसरों की क्षमता जियो prime membership योजना में की पेशकश की टैरिफ मैच के लिए के बारे में आशंकित है। "इन योजनाओं को फिर से रेखांकित कि जियो क्षमता खेल खेल रहा है। अपने विशाल क्षमता लाभ दिया, हमें विश्वास है कि मौजूदा कंपनियों को यह कठिन अपने नेटवर्क पर उपयोगकर्ता अनुभव को प्रभावित किए बिना इस प्रस्ताव को मैच के लिए, एक एआरपीयू dilutive के रूप में Rs149 / महीने की योजना मिल सकता है, जियो संभवतः इस के लिए इस्तेमाल कर रहा है

"यह उनका कहना है कि ने कहा," मिल सकता है उच्च डेटा और वीडियो के उपयोग की इमारत की आदतों में उपयोगकर्ताओं को लुभाने के रूप में वह अपने जियो मुफ्त क्षुधा इस के साथ प्रदान करता है, "यह नोट में कहा।


 रिलायंस जियो प्रभाव जियो की एंट्री एक समेकन मोड में दूरसंचार क्षेत्र धक्का दिया गया है। पिछले हफ्ते देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने घोषणा की कि वह टेलीनॉर भारत परिसंपत्तियों के अधिग्रहण के लिए "निश्चित समझौते" में प्रवेश किया था। इस बीच, वोडाफोन पीएलसी ने भी घोषणा की है कि यह एक विलय के लिए आदित्य बिड़ला समूह की दूरसंचार इकाई आइडिया सेल्युलर के साथ खोजपूर्ण बातचीत कर रही है।

 "वोडाफोन पुष्टि की है कि यह वोडाफोन इंडिया के एक सब शेयर विलय और आइडिया (इंडस टावर्स में वोडाफोन की 42% हिस्सेदारी को छोड़कर) के बारे में आदित्य बिड़ला समूह के साथ बातचीत कर रही है। किसी भी विलय वोडाफोन और आइडिया के लिए में नए शेयर जारी करने के माध्यम से प्रभावित हो जाएगा वोडाफोन इंडिया deconsolidating वोडाफोन पर नतीजा होगा, "वोडाफोन ने एक बयान में फरवरी में इससे पहले कहा था।

jio prime membership offer tarrif plans recharge in Hindi कैसी लगी आपको

aap niche hame comment karke jarur bataye

Tags:

Post a Comment

0Comments

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*