photo ka background Kaise change kare

XmarTy fans
0

Photo ka background Kaise change kare


Hello....
 dosto....

Aaj mai phir se apko Ek aur achhi trick share kr rha hu Ye trick sbhi janna chahte h ki photo ka background kaise change kre. bahut hi aasan hai image ka editing karke badlne ke liye Sbhi log sochte hai ki computer ya PC se background change kiya jata h. But ye baat bilkul galat hai.

photo ka background kaise change kare


Jyada se jyada log phone me hi background change krte h. Ye bahut hi aasan pr kuchh log jinke pas jyada technology nhi hoti whi ye samjhte h. Mai aapko suggest krunga ki aap hamari site pr aate rhe aur hm aapko internet aur nhi bahut kuchh se juri jankari dete rhenge.

Bahut se logo ko yhi problem hoti hai ki we photo ka background kaise change kre. Aur jb unhe ye trick nhi milti to we nirash ho jaate hai. Aur image editing me interest nhi dete hai.

Photo ka background change krna kyu jaruri hai


Hm aapko bata de ki agar aap achha sa photo bnana chahte hai to aapko image ka background change krna jaruri hota hai. Isse aap koi photo studio wale se v achhe image edit krte hai aur unki jarurat v nhi pdti...

Picsart kya hai.


Dosto...
Mai Ek baat bata du. Ki mai jitne v photo edit krta hunnn. Sbhi picsart se hi edit krta hunnn Picsart Ek aisa picture editing application hai jise duniya bhr me sabse achha aur popular mana jata hai Ye Windows android ke liye uplabhd hai. Pr ye sbse achha android me hi chlta hai h. qki isme jyada features hote hai. Ek baat mai bta dunn Ki jisne picsart bnaya use v aaj tak picsart ke baare me puri jankari nhi pata hai.

background Kaise change kare


Step 1.

Sbse phle picsart open kre agar aapke phone me picsart nhi hai.
Toh aap play store se picsart download ke le.
Ab photo select kre
Ab screenshot follow kre

Step 2.

photo ka background Kaise change kare


Photo select krne ke baad ab aapka photo picsart me open hoga ab aapko kuchh options dikh rhe honge un sbhi options me Ek option hoga Tool ka uspe click kre

Step 3.


photo ka background Kaise change kare


Ab Tool pe click krne ke baad bahut sare options aayenge usme Ek option hoga uska naam cutout hai ab aap uspe click kre

Step 4.


photo ka background Kaise change kare


Cutout pe click krne ke baad ab aap kuchh iss tarah apni pic dekhenge jo step 3 me h. Ab aapko apni puri body pr ungli se drag krni hai. Drag achhe se kre wrna aapka photo khrab ho jayega chinta na kre agar thodi galti bhi ho jaye to picsart use automatic thikk ke dega. Ab aage bdhte h..

Step 5.


photo ka background Kaise change kare

Aap step 4 mai jaise dekh rhe h usi tarah apko drag krna hai. Drag krne ke baad jaha arrow ka tick h wha click kre

Step 6.

photo ka background Kaise change kare

Ab aapka image kuchh iss tarah show hoga agar nhi to niche 3 options hai wha se bhi aap apka jaha bhi picture khrab hai wha thikk kr le. ab aap save pe click krke pic save krle
Dhyan rhe aapka image sticker me save ho jayega. Aap sticker ke option me se ye image le skte hai

Note ... Aap Apna Picture ko dekh kar Aap usi hisab se us look ka picture ko Google se download karke us photo ka   background par set kare.
Aapko hmari trick kaisi lgi comment jarur kre agar koi problem ho to jarur puchhe...

                     Photo ka background Kaise change karee hmari ye post pdhne ke liye dhanyabaad. 



Post a Comment

0Comments

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*